good morning messages in hindi : best hindi good morning wishes



Good morning message in hindi : हम आपलोगों के विशेष अनुरोध पर hindi good morning wishes ले कर आये हैं।

इस collection को तैयार करने में मैने बहुत ज्यादा मेहनत की है।तकरीबन 7 दिनों से अधिक समय में इस हिंदी hindi good morning quotes के collection को तैयार किया गया है।

जिसमे good morning message in hindi for friends, whatsapp and love शामिल है। तो फिर देर किस बात की जल्दी से पढ़िये और भेजिए.....

good morning message in hindi : best good morning wishes

Good Morning Message in hindi, good morning wish

1. हर नई सुबह आपके लिए उम्मीदों और अवसर से भरे पिटारे लेकर आती है।  जब आप सो रहे हों तो उनमें से किसी को भी न भूलें।  शुभ प्रभात!

2. सुबह जल्दी उठो और ईश्वर को इस बात का धन्यवाद करो कि उन्होंने आपको एक और मौका दिया। एक नई सुबह दी।

3. यदि आप स्वास्थ्य और सुंदरता प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको जल्दी उठने की आदत डालनी चाहिए।  शुभ प्रभात!

4.आज कि सुबह आपको जीवन के लिए नई आशा, नई उम्मीद और नई उमंग प्रदान कर सकता है!  आप खुश रहें और हर एक पल को खुल कर जियें ।  शुभ प्रभात!

5. हर सूर्योदय मृत्यु पर जीवन के उदय, निराशा पर आशा के विजय और दुख पर खुशी की छाँव का प्रतीक है। आपको एक बहुत ही सुखद और समृद्ध सुबह की बधाई!

6. मेरा दिल आपके लिए प्यार से ओत प्रोत है।  आप मेरे जीवन के प्रकाश हैं।  आपकी वजह से, मेरी वीरान ज़िंदगी में इतनी रंगीनियत आई ।  शुभ प्रभात प्यारे!

7. ये जीवन आपको दूसरा मौका कभी नहीं देता।  तो, हर एक पल का आनंद लें।  क्यों न इस खूबसूरत सुबह के साथ इसकी शुरुआत करें।  शुभ प्रभात!

8. शुभ प्रभात प्यारे!  मुझे उम्मीद है कि मेरा Good Morning संदेश दिन की शुरुआत में आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लाएगा।  मैं तुमसे बेइंतहा मोहब्बत करता हु।

9. जब से तुम मेरी जिंदगी में आई हो, मैं अलार्म घड़ी को दीवार पर नहीं फेंकता क्योंकि मैं उठने का इंतजार नहीं कर सकता।

10. ये जीवन अनिश्चितताओं से भरा है।  लेकिन हर एक सूर्यास्त के बाद हमेशा सूर्योदय होगा।  शुभ प्रभात!

11. Good morning baby . मैं सिर्फ आपको जताना चाहता था कि मैं आपकी कितनी देखभाल करता हूं।  आप हमेशा मेरे ख्यालों में हैं। Have a good day. 

Good morning image, good morning wish

12. मैं जब सुबह-सुबह उठता हुँ और तुम्हारे बारे में सोंचता हुँ। तो मुझे कॉफी की जरूरत ही नही पड़ती । क्योंकि तुम्हारा ख्याल ही मेरी नींद को छूमंतर कर देती है।

13. मैं तुमसे प्यार करता हूँ सुबह में, दिन के बीच में, घंटों, हर एक पल में हम साथ है ।  सुप्रभात प्रिय!

14. आपका दिन शुरू करने के लिए एक प्यारी सी मुस्कुराहट ....
आपके रास्ते को आशीर्वाद देने के लिए प्रार्थना ... आपके बोझ को हल्का करने के लिए संगीत ... आपको शुभ दिन की शुभकामनाएँ देने के लिए एक संदेश ... Good Morning !

15. मैं रात में आपके कानों में मीठी-मीठी बातें करने में सक्षम नहीं हुँ, लेकिन मैं सुबह उन्हें आपके पास भेज सकता हूं!  मैं तुमसे प्यार करता हूँ। 

16. आप हमेशा मेरे ख्वाबों-ख्यालों में हैं, लेकिन विशेष रूप से आज सुबह।  अगर आपको मेरी जरूरत है तो केवल एक फोन कॉल करें। good morning my love

17. मेरे रोने पर आप भी रोते हैं, सिर्फ इसलिए मैं दुखी होने पर भी खुश हूँ।  अच्छी वाली सुबह। 

18. मैं सिर्फ उन लोगों में से एक को good morning wish करना चाहता था जो मेरे लिए दुनिया का मतलब है।  उठने का समय है! 

19. Sweet good morning message हर नई सुबह एक नई शुरुआत करती है, तुम्हें ढेर सारा प्यार।

20. बस आपके बारे में सोचने से मुझे दुनिया से निपटने का एहसास होता है।  आप ही वो कारण हैं कि मैं अपने टोस्ट और कॉफी के साथ विटामिन लेती हूं।  have a good day! 



 ● OK का full form

good morning message in hindi for friend


21. जैसे-जैसे रात की ठंडक सूरज की गर्मी को आहिस्ता-आहिस्ता अपनी जगह देती है, समय आपके सभी सपनों को प्राप्त करने के लिए आपको एक कदम करीब लाता है।  शुभ प्रभात! 

22. अगर कोई भी समस्या आपके सामने आती है, तो मुझे जरूर याद करे क्योंकि मैं आपसे बेइंतहा प्यार करता हूं, और अगर आपको मेरी जरूरत है तो मैं आपके लिए मौजूद हूं। 

23. मैं आज सुबह सूर्योदय देखने के लिए उठा।  यह मुझे आपकी मुस्कुराहट की याद दिलाता है, और मैं आपकी मुस्कुराहट के लिए अपनी नींद भी छोड़ सकता हुँ।

24. मैं आज सुबह तुम्हारे विचारों के साथ नींद की आगोश से जाग गया। ठीक उसी तरह जैसे कल रात बिस्तर पर गया था। good morning my love ! 

25. जब मैं उठा तो बाहर बारिश हो रही थी, लेकिन मैंने आपके बारे में सोचा और सूरज खिलखिलाते हुए निकल आया!  एक अच्छा दिन होने के लिए इससे बड़ा संकेत और क्या हो सकता है। 

26. मुझे पता है कि आज का दिन आपके लिए बहुत बड़ी चुनौती है, लेकिन मैं इस बात से भी वाकिफ हूं कि आप जो कुछ भी करने का मन बना सकते हैं, उसे आसानी से कर सकते हैं। 

27. आप को मुकाम तक पहुंचाने के लिए, भाग्य की जरूरत नहीं है। सिर्फ आपका दिमाग, आपकी ऊर्जा, और एक दृढ़ संकल्प आपको विजय पथ पर पहुंचा देगी।

28. किसी महान व्यक्ति ने कहा था कि सफलता केवल उन लोगों को प्राप्त होती है जो अपनी नींद को छोड़ कर आलस्य को त्यागने के लिए तैयार हैं ताकि वे अपने सपने के लिए काम कर सकें।  तो आओ,इस दिन को जब्त करो, क्योंकि ये दिन तुम्हारा है।

29. आज सुबह आप जो कुछ भी सामना कर रहे हैं, उसका सामना मेरे प्यार और सिर्फ एक कप स्टारबक्स से करें या बस अपने दिन का सामना मेरे प्यार से करो और मुझे भी एक कप कॉफ़ी लाओ। 

30. आप उसी तरह उठेंगे और चमकेंगे जिस तरह से सूरज अपनी चमक बिखेरता है, कोई भी बाधा आपको रोक नही पाये। 

31. मैंने आज सुबह तुम्हारे बारे में सोचा, और एक मुस्कान मेरे चेहरे पर तैर गई।  good morning dear.

32. जाओ, "उन्हें पाने के लिए" पूरी ताकत लगा दो । आज जो कुछ भी आप चाहते हैं, वह संभव हो जाए।  सफलता भाग्य से नही मिलती;  यह हिम्मत और मेहनत और दृढ़ विश्वास से मिलती है, और आपके पास तीनों हैं। शुभ प्रभात!
 
33. आज का दिन सिर्फ तभी तक एक सामान्य दिन था जब तक मैंने आपके बारे में नहीं सोचा था, और अचानक सब कुछ असाधारण हो गया।  मुझे लगा कि मैं आपको बता दूं।  शुभ प्रभात। 

34. क्या आपने अभी तक अपने आपको दर्पण में देखा है?  मुझे आशा है कि नहीं देखा होगा, क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप मेरी आंखों के झरोखों में खुद को देखें और जानें कि आप मेरे लिये कितने खास हैं। 

35. अच्छे दोस्तों की पहचान यह है कि दूरी उन्हें अलग नही कर सकती है, दूरियां इस अद्वितीय दोस्ती को मिटा नहीं सकती है। 

36. याद करें वो दिन जब कभी-कभी हमारे द्वारा पैक किए गए दोपहर के भोजन, कॉफी मग, कार की चाबी, यहां तक ​​कि अंडरवियर भी शेयर करते थे। दोस्तों की यादों को भूलना आसान नही होता है।  आपका दिन बेहतरीन हो, मेरे मित्र। 

Good morning wish, good morning image

37. मैं अभी उठा, और आप पहले से ही मेरे ख्वाबों-ख्यालों में हैं। नींद में भी मैं आपको भूल नही पता हु। सुप्रभात ।

38. शुभ प्रभात प्यारे।  एक खूबसूरत दिन सिर्फ और सिर्फ आपके लिए इंतजार कर रहा है।  अपनी पलकों को खोलें और अपने आसपास प्रकृति के उत्कृष्ट सौंदर्य का आनंद लें।

39. उठो, जागो और अपने जीवन की एक और अद्भुत सुबह का दिल से स्वागत करो।  मुझे पता है आप आज उसी तरह से चमकेंगे जिसतरह हर रोज चमकते हैं।  शुभ प्रभात प्यारे!

40. सुप्रभात जान।  मैं आप के लिए खुशी, मस्ती और खुशी के हर औंस से भरे एक शानदार और उत्कृष्ट दिन की कामना करता हुँ।  मैं तुमसे प्यार करता हु।

good morning messages in hindi for love


41.  हर सुबह चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लिए उठो ताकि मुझे यकीन हो जाए कि आज का दिन मेरे लिए खूबसूरती और खुशियों से भरा होने वाला है। शुभ प्रभात!

Hindi good morning wish


42. मुझे उम्मीद है कि आपको अच्छी नींद आई होगी।  कृपया अब जाग जाएं क्योंकि मेरी सुबह आपकी मुस्कुराहट के बिना अधूरी है।  शुभ प्रभात प्यारे!

43. आज मुझे आपकी बहुत ज्यादा याद आ रही है क्योंकि मैं आपके बिना इस खुशनुमा सुबह का आनंद नहीं लेना चाहता।  उठो!

44. यह Wake up message आपको यह बताने के लिए है कि आप हर सुबह मेरे दिमाग में दस्तक देने वाले पहले विचार हैं।  मैं तुमसे बहुत प्यार करता हु।  शुभ प्रभात!

45. यदि आप अभी भी बिस्तर पर हैं, तो यह जान लें कि आपके बिना मेरी हर एक सुबह अधूरी है। शुभ प्रभात!

46. मैं अब स्वर्ग जाने का ख्वाब कभी नहीं देखता, क्योंकि  आप मेरे पास है।  मेरे जीवन को पृथ्वी पर स्वर्ग की अनुभूति कराने के लिए धन्यवाद।  शुभ प्रभात !

Good morning image
47. हर नई सुबह मुझे इस बात की याद दिलाती है , की आज आपके लिए कुछ विशेष करना है। आज आपके खातिर दुनिया से लड़ना है।  शुभ प्रभात प्यारे!

48. भले ही आप पूरी रात रानी की तरह सोए होंगे।  लेकिन अब सितारे की तरह जागें और एक  दिन के लिए मेरी दुनिया पर राज करें!  शुभ प्रभात!

49. शुभ - प्रभात।  मैं सिर्फ आपको ये जताना चाहता था कि मैं आपकी कितनी देखभाल करता हूं।  आप हमेशा मेरे ख्वाबों-ख्यालों में हैं।  आपका दिन सुखमय हो।

50. आप जब भी मेरे साथ होते हैं, मुझे परमानंद की अनुभूति होती है।  मेरे जीवन में खुशियां लाने के लिए धन्यवाद, प्यार।  अच्छी धुप वाली सुबह।

51. अनगिनत अवसर और खुशियों से भरे दिन में आपका स्वागत है। मुझे आशा है कि आपको आपके इक्षानुसार खुशियां प्राप्त होंगी।  good morning wish for you.

52. तुम अपने आसपास के वातावरण को इतना ऊर्जावान बनाती हो कि जब भी तुम मेरे ख्यालों में आती हो, मेरी आधी परेशानियां तो यूं हि दूर हो जाती हैं। मैं तुमसे बेइंतहा मोहब्बत करता हु।  शुभ प्रभात!

Good morning quotes
53. तुम्हारी प्यारी मुस्कान मेरे दिन को रोशनी से शराबोर करती है।  हमेशा अपने चेहरे पर ऐसी ही प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ उठो क्योंकि मैं तुम्हें हमेशा मुस्कुराते हुए देखना चाहता हूं।  शुभ प्रभात!

54. सुबह की इस मस्तानी हवा में इतनी मस्ती भारी है कि यह आपकी याद दिलाती है।  काश मै आज के इस खुसनुमे मौसम में आपके साथ होता।  सुप्रभात

55. जब से तुम मेरी जिंदगी में आए हो, मेरी जिंदगी रौसन हो गई हैं।  मुझे प्यार का तोहफा देने के लिए धन्यवाद, मैं भी आपसे बहुत प्यार करता हूं।  शुभ प्रभात!

56. हर सुबह मैं आप जैसे सुंदर और मजबूत व्यक्ति के हाथों में गुजरना चाहती हुँ। आपके साथ बिताया गया हर दूसरा पल एक अच्छा खर्च होता है।  सुप्रभात मेरे दिल की धड़कन!

57. मेरे दिल की तिजोरी में एक खास जगह अख्तियार करने वाले को सुप्रभात।  मुझे आपके कॉल का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि मुझे सुबह-सुबह आपकी आवाज़ सुनना कुछ ज्यादा ही पसंद है!

Good morning wish image and text

58. भले ही सूरज अपनी लालिमा चहु ओंर बिखेर रही हो, लेकिन मेरा दिन अभी शुरू नही हुआ है। अब उठ भी जाओ डार्लिंग जिससे मैं अपने दिन की शुरुआत कर सकुं !  शुभ प्रभात!

59. मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं क्योंकि मेरे जीवन की हर सुबह आपकी मुस्कान के साथ शुरू होती है।  मुझे तुम्हारे और तुम्हारी खुशियों के अलावा जीवन में कुछ नहीं चाहिए।  शुभ प्रभात मेरे प्रिय!

60. यदि आपको अपने आस-पास की हवा में मस्ती का एहसास होता हैं, तो ये इस बात की तस्दीक करती है कि हवा में प्यार है जिसे मैं और आप एक ही वक्त महसूस कर सकते हैं! शुभ प्रभात!

good morning message in hindi for whatsapp


61. हर एक सुबह आपको Good Morning Message भेजना मेरी दिनचर्या में शामिल है, लेकिन मैं इसे अपने जीवन कि आदत बनाने की ख्वाइश रखता हूं।  शुभ प्रभात !

62. हर सुबह उठकर यह महसूस करना कि तुम मेरी हो, मेरे दिन की शुरुआत को ऊर्जा और मेरे जेहन को खुशी का एहसास कराती है।  मेरे प्यार को सुप्रभात।

63. एक खुशनुमा दिन की शुरुआत के लिए सिर्फ एक मुस्कान ही काफी है। उठिए और मुस्कुराइए क्योकि आपकी मुस्कुराहट मेरे सपनों को पंख लगा देती है। सुप्रभात !

64. मैं आपको हर वो खुशी देना चाहता हूं जो आपको चाहिए । लेकिन उससे पहले आपके दिन की शुरुआत के लिए एक good morning wish, आपका दिन मंगलमय हो  शुभ प्रभात!

65. मैं आपकी सभी परेशानियों को हवा के बुलबुले की तरह गायब करना चाहता हूं।  सुहागरात की मुबारकबाद ।  आपको जब कभी मेरी आवश्यकता होगी मैं आपके साथ रहूँगा!

66. मैंने कल रात एक ख्वाब देखा था।  कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं।  आप सुंदर, ख्याल रखने वाली, विचारशील, दयालु और प्यारी है । आप अभी मुस्कुरा रही है।  good morning my dream girl, I love you !

67. मैंने आपको नींद से जगाने के लिए सबसे प्यारा तरीका सोचने की कोशिश की।  लेकिन सिर्फ इतना ही सोच सका कि आप मेरे लिए कितनी एहमियत रखते हैं।  इस खूबसूरत सुबह की बधाइयां "I Love You"

Good morning message in hindi
68. मैं हर सुबह आपकी बाहों में नींद से जागना पसंद करता हूं । क्योंकि आपकी बाहों में एक सुकून का एहसास होता है।  शुभ प्रभात!

69. जब कभी आप मेरे सपने में आते हैं, तो मैं देर तक सोना पसंद करता हुँ। लेकिन जब आप मेरे करीब होते हैं, तो नींद से दूरी बना लेती हूँ।  सुप्रभात सुकुमार!

70. यदि आप मेरी अलार्म घड़ी होते, तो हर सुबह आपका चेहरा सबसे पहले देखता ।  कृपया मेरी अलार्म घड़ी बन जाओ !  आपको सुप्रभात!

71. मैं ऐसी लड़की बनना पसंद करूंगी जो हर सुबह आपको नींद से जगाए।  मैं वह बनना चाहती हूं जो आपको कुछ खास  महसूस कराए।  Good morning my love !

72. तुम मेरे दिल के धड़कन की लय हो।  तुम्हारे बिना, प्रेम सिर्फ एक मिथ्या है और जीवन का कोई वास्तविक अर्थ नहीं है।  thanks for being my love. Good morning!

73. मेरा दिल आपके प्रति प्यार से डावाडोल  है।  तुम मेरे जीवन का दीप्त प्रकाश हो।  तुम्हारी वजह से, मेरी वीरान ज़िंदगी इतनी रंगीन है ।  good morning my love !

74. यह जानकर बहुत सुकून मिला कि कोई मुझे भी दिल  से प्यार करता है।  आपके अदभुत व्यक्तित्व का मैं कायल हुँ।  शुभ प्रभात प्यारे।

75. हर सुबह तुम्हारी नींद से मदहोश आँखें मुझे पागल कर देती हैं। आपकी आंखों में खो जाने का दिल करता है।  सुप्रभात जान!

Good morning messages in hindi for love and friends


76. आपको प्यार करना  विकल्प नहीं, मेरे जीवन की आवश्यकता है। ठीक उसी तरह जैसे सांस लेना और भोजन करना। अब तो जाग जाओ मेरे प्यारे ... सुप्रभात!

Good morning wish with images

77. पक्षी आज चहचहा नहीं रहे हैं, वे आपको आपके नाम से बुला रहे हैं।  क्योंकि उनके लिए सुबह तब तक नही होती जब तक आप जाग नही जाते हैं।  शुभ प्रभात!

78. बिना अधिक मेहनत किए मेरे दिन को खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद।  आप मेरे सच्चे प्यार हैं।  शुभ प्रभात।

79. मेरी हर सुबह को शानदार बनाने के लिए धन्यवाद, मेरे प्यारे।  I love you to the moon and back, good morning.

80. आप मेरी दुनिया के आसमां में एक इंद्रधनुष की तरह हैं। जो मेरी ज़िंदगी को रंगीन बनाती हैं। शुक्र है, भगवान का की उन्होंने आपको मेरी जिंदगी में भेजा।  सुप्रभात ।

81. Good morning जान!  मैं तुम्हारे बिना जीने की कल्पना भी नहीं कर सकता!  मुझे इस हाल में आनंदित करने के लिए शुक्रिया ।  मैं तुमसे प्यार करता हु।

82. आप के बाजू में जागना मेरी खुशकिस्मती है!  मेरे जीवन में आने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद । I love you so much. Good morning !

83. शुभ प्रभात प्रिय।  आपके करीब होने से मुझे जीवन के सही मायने का एहसास हुआ है।  हर सुबह अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ मुझे प्यार देने के लिए धन्यवाद।

84. मेरे लिए आपके प्यार के अलावा इस दुनिया में कुछ भी चिरस्थायी नहीं है। सच कहुँ तो, मैं आपको अपनी आखिरी सांस तक प्यार करूंगा।  शुभ प्रभात!

85. हर एक लड़की अपनी जिंदगी में आपके जैसी होने का ख्वाब देखती है।  लेकिन हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं होता जो सपने के तुरंत बाद आपके बाहों में जागता है।  शुभ प्रभात!

86. हर नई सुबह मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं क्योंकि उसने मुझे इस जीवनकाल में आपके साथ रहने का मौका दिया। आप मेरे जीवन में आनंद लाएं।  शुक्रिया प्रिय।  Good Morning.

87. आपसे मिलना मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत पल था।

88. वसंत ऋतू की छोटी-छोटी बूंदें और खिड़की से झांकता सूरज मुझे एहसास कराता है कि यह वसंत हमारे प्यार का फूल होगा।

89. मैं तुम्हारे बिना एक पल भी नहीं बिता सकता, क्या तुम्हे इस बात का एहसास नही ?  मैं तुमसे बेइंतहा मोहब्बत करता हु।  आप मेरे जीवन का हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगे।

90. मुझे नही पता कि मेरा क्या होगा ? 
अगर मैं तुम्हें खो दु तो मेरी पूरी दुनिया ही लूट जाएगी।


91. हवा तुम्हारा नाम गुनगुनाती है, चाँदनी तुम्हारे लिए मेरा रास्ता रोशन करते हैं, हम बहुत जल्द मिलेंगे, तुम्हे ढेर सारा प्यार।

92. मैं आपसे मिलने से पहले कितना खुश था। की कप इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। अब आपसे मिलने के बाद मेरी आंखों को सुकून मिला है।

93. कहा जाता है कि केवल एक पुरुष के साथ हि महिला खिल सकती है और जीवन का आनंद ले सकती है, मुझे ऐसा लगता है कि मैं पृथ्वी की सबसे खुशनसीब लड़की हुँ क्योंकि मैं आपके साथ हूं!  आपके प्यार के लिए धन्यवाद।

94. आपका प्यार मेरी लहू में है, यह मेरी रगों में दौड़ता है, और मेरे तन बदन को ऊर्जा से भर देता है। I Love You !

95. मैं हर पल आपको अपने करीब देखना चाहता हुँ, जब आप मेरे करीब नहीं होते हैं, तो मैं हमेशा दुखी रहता हूं, जब आप मेरे करीब होते हैं, तो मेरा दिल खुशी से लबालब हो जाता है, मैं आपको कभी भी खोना नही चाहता।

96. जब मैं लाखों सितारों को एक साथ रात के आकाश में देखता हूं, तो सितारों की तरह चमकती आपकी आंखें याद आती हैं ।जब मैं सूरज को देखता हूं तो मैं तुम्हें याद करता हूं क्योकि तुम मेरे दिन और जीवन को रौशन करती हो।

97. क्या आप जानते हैं कि कौन आपसे सच्चा प्यार करता है? जो गुप्त रूप से आपकी खुशी के लिए भगवान से प्रार्थना करता है।  मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।


98. आपसे मिलना मेरी प्रार्थना के फल की तरह है। आपसे मिलने के बाद मैं खुश हो जाता हूं और आपका ख्याल आते ही मेरे चेहरे पर खुशियों की चमक तैर जाती है।

99. यह वसंत हमारे प्यार की शोभा बढ़ाएगा, और हमारा प्यार एक भरा पूरा परिवार बन जाएगा! इस वसंत से मुझे ढेर सारी आशाएं हैं।


100. आपके करीब रहने से मुझे शुद्ध प्रेम, और आनंद की अनुभूति होती है। आपके आलिंगन में रहना भला कौन पसंद नहीं करेगा।

111. जीवन मे हमेशा आगे बढ़ते रहो, एक दिन तुम पीछे मुड़कर देखोगे कि तुमने जीवन में कितना लक्ष्य पूरा किया है।  कभी हार मत मानो।  Good morning message in hindi

112. आज के दिन का आगाज इस ज्ञान से करें कि आप जैसे शानदार लोग इस दुनिया को एक बेहतरीन जगह बनाते हैं।  आप हमेशा की तरह मुस्कुराते रहिये।  good morning!

113. अपनी तरफ से मैं भगवान से यही प्रार्थना करता हुँ की आप अपने जीवन मे आने वाले संकटों का डट कर सामना करें। कोई परेशानी आपको छू भी न सके।

114. जब भी मैं देखता हुँ, की आपके मार्ग में इतनी सारी बाधाएं थी लेकिन फिर भी आपने उन बाधाओं का जिस प्रकार से डट कर मुकाबला किया। तो मुझे आप पर गर्व होता है।  wish you a very good morning.

115. आप इस सुबह की सुंदरता को देखिए, धूप की महिमा को देखिए, दिन के क्षणों को महसूस कीजिए और एक दोस्त से सुप्रभात सुनिए जो आपकी परवाह करता है।


116. मुझे हर सुबह आपके बारे में सोचने में केवल एक छन का वक्त लगता है, लेकिन उसके बाद मेरे चेहरे पर एक सुखदायक मुस्कान दिन भर बनी रहती है। वो मुस्कान मेरी प्रेरणा है। वोआवाज मेरी प्रेरणा है। आपका प्यार मेरी खुशी है। I LOVE YOU जान।


117. कल खत्म हो गया है,  एक नई सुबह एकऔर नया दिन लाता है। आप सूर्य की किरणों की तरह मुस्कुराएं और उज्ज्वल नीली खाड़ी में उमर रही चिंताओं को छोड़ दें। सुप्रभात!



चलते-चलते : Good morning message in hindi


आशा करता हुँ, आपको  hindi good morning wishes का collections पसंद आया होगा। कृपया इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया comment box में जरूर बताएं। साथ इस तरह के और भी good morning message in hindi पाने के लिए इस पेज को bookmark कर लें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ